news

अपनी बात bhadas4media तक अपनी बात पहुंचाने के लिए पर एसएमएस करें . चाहें तो bhadas2media@gmail.com पर मेल कर सकते हैं. भ्रष्टाचार, समाचार, मीडिया में आवाजाही, हलचल, उठापटक, गतिविधि, पुरस्कार, सम्मान आदि की सूचनाओं का स्वागत है. किसी प्रकाशित खबर में खंडन-मंडन के लिए भी आप अपनी राय भेज सकते हैं. -

Friday, July 15, 2011

अनिल अग्रवाल के फिर प्रेस काउंसिल मेंबर बनाए जाने पर हर्ष

अनिल अग्रवाल
अनिल अग्रवाल
अखबार जगत में अपने रचनात्‍मक एवं सक्रिय कार्यों से उल्‍लेखनीय भूमिका अदा करने वाले अनिल अग्रवाल को प्रेस परिषद का सदस्‍य बनाया गया है. अनिल दोबारा प्रेस परिषद के सदस्‍य बने हैं. वे अमरावती मंडल में मराठी दैनिक मा‍तृभूमि के संपादक और युवा पत्रकार हैं. उनका कार्यकाल तीन वर्षों का रहेगा. इस आशक की घोषणा सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से जारी अधिसूचना में की गई है.
नई प्रेस काउंसिल में अनिल अग्रवाल महाराष्‍ट्र से अकेले पत्रकार हैं. पिछले तीन सालों में इनके द्वारा विभिन्‍न पदों पर रहकर किए गए रचनात्‍मक और ठोस कार्यों को देखते हुए मंत्रालय ने दोबारा प्रेस परिषद के सदस्‍य के रूप में नियुक्ति की है.  अनिल अग्रवाल पेड न्‍यूज के संदर्भ में गठित कमेटी में उल्‍लेखनीय कार्य किए हैं.  अनिल अग्रवाल को प्रेस काउंसिल का सदस्‍य बनाए जाने पर उनको जानने वाले तथा शुभचिंतकों ने उन्‍हें बधाई दी है.

No comments:

Post a Comment